मशहूर American singer जेसिका सिम्पसन ने एक बड़े फिल्म स्टार के साथ अपने गुप्त रोमांस का खुलासा किया❤️। कौन है वो सुपर स्टार🕶️| Mashahur American singer Jessica Simpson ne ek bade film star ke sath apane gupt romance ka khulasa Kiya❤️।

मशहूर American singer जेसिका सिम्पसन ने  एक बड़े फिल्म स्टार के साथ अपने गुप्त रोमांस का खुलासा किया

 मशहूर American singer ने एक बड़े फिल्म स्टार के साथ अपने गुप्त रोमांस का खुलासा किया है। आपको बताते चले की वह मशहूर American singer जेसिका सिम्पसन है।


जेसिका सिम्पसन ने क्या बताया ?


जेसिका सिम्पसन ने इस सप्ताह "मूवी स्टार: दे ऑलवेज से देयर सिंगल" नाम से अमेज़ॅन ओरिजिनल स्टोरीज़ पर अपने रोमांस के बारे में एक कहानी जारी की है।

गायक और डिजाइनर जेसिका सिम्पसन ने इंस्टाग्राम पर 1 फरवरी को घोषणा की कि वह एक "गुप्त पत्रिका" से एक अंश प्रकाशित करेंगी । सिम्पसन का कहना है कि वह एक अज्ञात अभिनेता के साथ हुई मुलाकात का वर्णन करेगी। उस अभिनेता का वास्तविक नाम नहीं रखते हुए उसे मूवी स्टार नाम दिया है। जेसिका के अनुसार मूवी स्टार: हमेशा कहते हैं कि वे सिंगल हैं।  


कौन था वह अभिनेता ?


कहानी के अनुसार एक विश्व प्रसिद्ध फिल्म स्टार द्वारा सिम्पसन का पीछा किया गया था । सिम्पसन के शादी से पहले और शादी के बाद भी इस अभिनेता द्वारा लगातार पीछा किया गया था जिसे वह मूवी स्टार नाम देती है।


वह 2001 के MTV VMA में पार्टी के बाद उस अभिनेता से मिली थी । जब उससे मिली तो वह अभिनेता उसे ऐसे ऊपर से नीचे तक देखा जैसे "आंखों में दबा" दिया हो। जेसिका के अनुसार "जैसे वह मुझे अपनी आँखों से नंगा कर रहा था ..."



उससे शादी क्यों नहीं हुई ?


सिम्पसन लिखती हैं की वह लगभग तीन साल तक मूवी स्टार के साथ डेट किया था। जब वह 18 साल की थी और वह मूवी स्टार 24 साल का था। जब वह 27 साल का था तो वह सिम्पसन से शादी करने के लिए तैयार था। लेकिन सिम्पसन के पिताजी उनके शादी के लिए तैयार नहीं हुए। उन्होंने सोचा कि मैं शादी करने के लिए बहुत छोटी थी। "

संबंधित पोस्ट्स

👉  इस मशहूर ब्रिटिश संगीतकार का हुआ अचानक निधन 🔥। संगीत जगत में दौड़ी शोक की लहर, जानिए कौन थे | Es mashhur British sangitkar ka hua achanak nidhan।

👉  Relationship Tips : बिखरते रिश्ते 💔 रिश्ते को टूटने से कैसे बचाएं | how to save relationship from breakup💔?

👉  क्या धरती के गर्भ 🌍 में समा जाएगा जोशी मठ | kya dharti ke garbh me sama jayega joshi math🏞️?



सिम्पसन उस अभिनेता से कैसे मिली थी?


आपको बता दें कि इस कहानी में जेसिका ने खुद ही खुलासा किया है की वह उस मूवी स्टार से कैसे मिली थी। जेसिका का बॉडीगार्ड ही पहली बार उस मूवी स्टार को जेसिका से मिलवाया था।

वह मूवी स्टार एक काले रंग की कॉकटेल पोशाक और चौड़ी बेल्ट में था । टी-शर्ट और जींस पहने हुए ।"एक विशाल फिल्म स्टार" को वह देखती रह जाती है।


तत्कालीन 21 वर्षीय गायिका जेसिका सिम्पसन के अनुसार उसका फोन नंबर मिला, लेकिन उसने कभी कॉल नहीं किया। बाद में दोनों का एक साथ एक संगीत वीडियो करने के बारे में बात हुई, वह भी नहीं हो पाया । आगे चलकर दोनों का संपर्क टूट गया। जेसिका सिम्पसन की शादी हो गई। 


2006 में उसके तलाक के बाद एक निर्माता ने उनसे कहा, "मेरे पास कोई है जो हमेशा के लिए आपके पीछे है, और आप इसे जानते भी नहीं हैं" उस निर्माता ने मूवी स्टार के बारे में उसे बताया।


कहानी में ट्विस्ट कब आता है ?


लेकिन,कहानी में ट्विस्ट आता है जब उसे पता चलता है की "वास्तव में, उसके जीवन में एक और खूबसूरत महिला थी: उसकी प्रेमिका।" सिम्पसन ने खुलासा किया, "कुछ ही समय बाद, मैंने उसके साथ रेड कार्पेट पर मूवी स्टार की एक तस्वीर देखी।" "मैं दूसरी महिला बनने के लिए एक लाख वर्षों में भी कभी तैयार नहीं थी।"

सिम्पसन के जोर देने के बाद उस अभिनेता ने बताया कि उसकी प्रेमिका से रिश्ते टूट गए थे। वह सिर्फ फोटो खिंचवा रहे थे ताकि ब्रेकअप की खबरों से बच सकें। उस अनाम अभिनेता ने उसका पीछा करना नहीं छोड़ा।


 जेसिका सिम्पसन ने खुद ही इंस्टाग्राम पर इन सब बातों की घोषणा की है। उसने खुद ही बताया है की एक बहुत बड़े फिल्म स्टार के द्वारा शादी के पहले और शादी के बाद भी उसका पीछा किया गया है। वह कौन है उसका नाम उन्होंने उजागर नहीं किया है।


Disclaimer : यह जानकारी इंटरनेट के माध्यम से उपलब्ध कराया गया है। इसमें किसी तरह की त्रुटि के लिए satiknisana.com जिम्मेवार नहीं है।

संबंधित पोस्ट्स

👉  Shadi me kaun kaun si rasme hoti hai? En rasmo ka kya mahatwa hota hai?

👉   Hamare jiwan me riwajo aur sanskaro ka hona kyo jaruri hai|

👉  Digital Rupee : किसे मिलेगा डिजिटल रूपया? जानिए Digital Rupeya के फायदे।






Post a Comment

0 Comments